उत्तराखंड

उत्तराखंड में आज मिले 300 पार कोरोना के नए केस, विधायक बंशीधर भगत भी संक्रमित…


Corona Update: उत्तराखंड में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। राज्य में बीते 24 घंटे के भीतर जहां 300 पार मामले सामने आए है। जबकि दो संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है। वहीं बीजेपी विधायक बंशीधर भगत के कोरोना संक्रमित होने की सूचना है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेजी से बढ़ रहे मामले चिंताजनक है।

यह भी पढ़ें 👉  रोष:यंहा बंद हुआ खनन कार्य,संतो मे है रोषव्याप्त

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ऊंचापुल निवासी 72 वर्षीय भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व विधायक बंशीधर भगत को डा. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि 27 जुलाई की रात सर्दी- जुकाम व बुखार की समस्या होने लगी। गुरुवार की सुबह ही डा. सुशीला तिवारी राजकीय अस्पताल में जांच के लिए पहुंच गए। उनमें कोविड की तरह के लक्षण थे। उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रेनिंग:फॉरेस्ट ऑफिसर को मिल रही स्पेशल ट्रेनिंग, जानकारियों से लैस हो रहे ऑफिसर

वहीं कोरोना के आंकड़ों की बात करें तो बीते 24 घंटे में राज्य में 334 मामले सामने आए है।  स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक गुरुवार को देहरादून जिले में सबसे ज्यादा 178, हरिद्वार में 17, नैनीताल में 70, अल्मोड़ा में 13, पौड़ी में 14, पिथौरागढ़ और बागेश्वर में तीन-तीन, चमोली में चार, रुद्रप्रयाग में दो, टिहरी में 16, ऊधमसिंह नगर में 13, उत्तरकाशी में एक, संक्रमित मरीज मिला है। प्रदेश की रिकवरी दर 94.73 प्रतिशत और संक्रमण दर 14.69 प्रतिशत दर्ज की गई।

यह भी पढ़ें 👉  खेल:एसजीआरआरयू क्रिकेट में स्कूल ऑफ योगिक साइंस ने नर्सिंग को किया पराजित
112 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top