उत्तराखंड

Breaking:सांसद कंगना के एयरपोर्ट पर CISF महिला कांस्टेबल ने जड़ा थप्पड़,गूंज पहुंची दिल्ली




नेशनल। 2 दिन पहले हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से निर्वाचित सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिला CISF गार्ड ने थप्पड़ जड़ दिया है। बताया जा रहा है कि वो एक्ट्रेस के किसान विरोधी बयान से नाराज थी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो महिला जवान कंगना के साथ बदसलूकी करती नजर आ रही है।

बताया जा रहा है कि CISF की जवान कंगना रनौत के किसानों को खालिस्तानी बताने वाले बयान से नाराज थी। अब एक्ट्रेस ने थप्पड़ मारने वाली महिला के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  मिसाल : ऊर्जा संरक्षण के क्षेत्र में स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय जौलीग्रांट ने मिसाल की स्थापित

कंगना रनौत दो दिन पहले ही हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद बनी हैं और अब उनके साथ ये घटना हो गई। बताया जा रहा है कि कंगना दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थीं और वहीं महिला जवान ने उनके साथ ये हरकत कर दी। फिलहाल सीआईएफ महिला जवान को हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर:देर रात जिलों के DM बदले

-क्या बोली थीं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ 2020-2021 के किसान आंदोलन के दौरान पंजाब की एक महिला को बिलकिस बानो कहा था। कंगना ने कहा था कि वो महिला पहले दिल्ली के शाहीन बाग के पड़ोस में सीएए विरोधी विरोध प्रदर्शन कर रही थी और फिर किसान आंदोलन में शामिल गहो गई थी। इसके साथ ही कंगना ने किसानों के आंदोलन को खालिस्तानी आंदोलन बताया था। जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा था, “खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों,लेकिन उस महिला (इंदिरा गांधी) को नहीं भूलना चाहिए,जिसने अपनी जूती के नीचे इन्हें कुचल दिया था। उन्होंने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो, लेकिन अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, मगर देश के
टुकड़े नहीं होने दिए। उनकी मृत्यु के दशकों बाद भी उसके नाम से कांपते हैं ये लोग। इनको वैसा ही गुरु चाहिए।”

यह भी पढ़ें 👉  श्रद्धा:भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री अजय कुमार ने श्री दरबार साहिब में टेका मत्था

Most Popular

To Top