उत्तराखंड

मांग:UP मे जूस कांड के बाद ऋषिकेश के जूसवालों की पहचान की मांग


ऋषिकेश:उत्तरप्रदेश के जूस कांड यानी जूस मे यूरिन मिलाने का कथित वीडियो वायरल होने के बाद,ऋषिकेश के युवाओं ने योगनगरी मे खुले सैकड़ो जूस कार्नर के मालिकों और कर्मचारियों की पहचान (सत्यापन) कराने की मांग प्रशासन से की है। इस सम्बन्ध मे भाजपा के पूर्व संयोजक प्रकान्त कुमार के नेतृत्व मे एक प्रतिनिधि मंडल SDM से मिला है। इस सम्बन्ध मे उन्होंने उपजिलाधिकारी से लिखित मे मांग कि है।

यह भी पढ़ें 👉  हैरत:DM सहाब से भी शराब की दुकान मे ले लिए गए शराब की बोतल पर अधिक पैसे

उन्होंने कहा कि विगत चार-पांच दिन पूर्व समाचार पत्र व सोशल मीडिया द्वारा जिला गाजियाबाद उत्तर प्रदेश में जूस कॉर्नर पर जूस में पेशाब मिलाकर पिलाने की घटना सामने आई है,जिसके चलते वह प्रशासन के संज्ञान मे लाना चाहते हैं कि योगनगरी ऋषिकेश में भी सैकड़ो स्थानों पर बड़े-बड़े स्टील के काउंटर्स के साथ जूस कॉर्नर खोले गए हैं,जो आगे से पूरी तरह ढके हुए हैं,कॉर्नर क्यों ढ़के हुए हैं इसके कारणों का आजतक पता नहीं लग पाया है। ऐसे मे उपभोक्ता यह नहीं देख पाता है कि जो जूस उसे दिया जा रहा है वह शुद्ध है या फ़िर कोई मिलावट उसमे की जा रही है। यह मामला अत्यंत जांच का विषय बन चुका है। इसके अलावा उन्होंने मांग की है कि अधिकतर जूस कार्नर संचालक मुख्त: बाहर अन्य प्रदेश के हैं और वह लोग अपनी मूल पहचान छुपा कर जूस कॉर्नर का संचालन कर रहे हैं। अवगत कराया कि उपरोक्त मामलों मे सभी संचालको की जांच होना अत्यंत आवश्यक है।
मांग करने वालों में प्रकान्त कुमार ( पूर्व प्रदेश सह संयोजक युवा मोर्चा,अक्षय कुमार(जिला उपाध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा), महेश पांडे (सचिव टैक्स बार काउंसिल),राहुल शर्मा,शुभ गुप्ता, प्रदीप शर्मा,आदित्य किंगर,कमल अरोड़ा,आकाश कुमार आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई:सत्यापन न करवाने वाले मकान मालिकों का लाखों का चालान

Most Popular

To Top