उत्तराखंड

Breaking: गंगा की धाराओं में ओझल हुए दिल्ली के तीन पर्यटक, एक शव बरामद, रेस्क्यू जारी…


गढ़वालः यहां शिवपुरी क्षेत्र में गंगा घाट पर अठखेलियां करते समय तीन पर्यटक गंगा की तेज धाराओं में ओझल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम और एसडीआरएफ की टीम का रेस्क्यू जारी है। जिसमे एक पर्यटक का शव बरामद भी कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  खेल:एसजीआरआरयू क्रिकेट में स्कूल ऑफ योगिक साइंस ने नर्सिंग को किया पराजित

जानकारी के अनुसार शिवपुरी चौकी प्रभारी सुनील पंत ने बताया कि आज 9 सदस्यों का दल दिल्ली से शिवपुरी क्षेत्र में घूमने आया था। इस बीच दल के तीन सदस्य शुभम पुत्र मोहन,कार्तिक पुत्र मोहन लाल निवासी रोहणी दिल्ली और दिव्यांशु पुत्र अजय सिंह निवासी नजफगढ़ दिल्ली गंगा में उतर गए। गंगा की तेज धाराओ की चपेट में आने से तीनों गंगा में ओझल हो गए। सूचना पर sdrf के रेस्क्यू में शुभम का शव बरामद कर लिया गया है।जबकि अन्य पर्यटकों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर खाद्य पदार्थों में थूकने की घटनाओं के विरुद्ध सख्त कार्यवाही

दो भाई पर मंडराया काल
इस घटना में शुभम और कार्तिक दोनो भाई हैं, जो कि क्षेत्र में घूमने आए थे।लेकिन उन्हें अनहोनी कब अपने पास बुला लेगी इसका अंदाजा न था,बहरहाल पुलिस ने तीनों के परिजनों को सूचना दे दी है।वंही शुभम के शव को कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  आरोप:मसूरी मे हो रहा किसकी ईंट, किसका रोड़ा, भानुमति ने कुनबा जोड़ा

Breaking: गंगा की धाराओं में ओझल हुए दिल्ली के तीन पर्यटक, एक शव बरामद, रेस्क्यू जारी…

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top