राजनीति

बड़ा बयानः इस नेता ने पीएम मोदी के लिए कहा ‘जो हिटलर की राह चलेगा, हिटलर की मौत मरेगा…’


दिल्ली- देश में अग्निपथ योजना के खिलाफ आंदोलन जारी है। ये मुद्दा राजनैतिक मुद्दा बन गया है। कांग्रेस योजना के खिलाफ सोमवार को जंतर मंतर में सत्याग्रह कर रही है। इस कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। इसी बीच कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी हिटलर की राह पर चलते हैं तो वो हिटलर की मौत ही मरेंगे।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार रांची के पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सहाय ने अपने भाषण में जो कुछ कहा, उसे हम जस का तस यहां लिख रहे हैं। सहाय ने कहा, ‘ये लुटेरों की सरकार, मोदी जो मदारी के रूप में इस देश में आकर पूरी तरह तानाशाही स्वरूप में आ गया है। मुझे तो लगता है कि हिटलर का सारा इतिहास इसने पार कर लिया। हुड्डा साहब बड़े गांव की भाषा में समझा रहे थे। हिटलर ने भी फौज के अंदर एक संस्था बनाई थी, उसका नाम था खाखी। मोदी हिटलर की राह चलेगा, तो हिटलर की मौत मरेगा, ये याद रख लो मोदी।’

गौरतलब है कि देशभर में सेना की अग्निपथ योजना का कई राज्यों में विरोध हो रहा है। कई संगठनों ने आज भारत बंद बुलाया है। इधर, कांग्रेस नेता दिल्ली में जंतर मंतर पर धरना दे रहे हैं। इस दौरान कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय ने मंच से प्रधानमंत्री मोदी के लिए विवादित भाषा का इस्तेमाल किया।

69 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top